Home » चौपाल » के.पी.ट्रस्ट ईलेक्शन मे जिताने के लिये न्यासधारी वोटर की धन्यवाद सभा का अयोजन हो – रतन खरे

के.पी.ट्रस्ट ईलेक्शन मे जिताने के लिये न्यासधारी वोटर की धन्यवाद सभा का अयोजन हो – रतन खरे

एशिया का सबसे बडा Cheritable Educational Trust अर्थात कायस्थ पाठशाला ट्रस्ट के पवित्र पावन 150 वर्ष हो गये है इसके न्यासधारियो की शख्या 32000 बताई जाती है जबकि न्यासधारियो की वोटर लिस्ट से हर ईलेक्शन मे वोटरलिस्ट अपडेट करने की बात की जाती है।

कितने वोटर कोविड मे मर गये और पिछले 150 वर्षो मे न जाने कितने न्यासधारियो ने अपने मकान बदल दिये कितने न्यास धारियो के पते बदल गये और न जाने कितने न्यासधारियो के फोन नम्बर तक बदल गये है।

अभी नये मेम्बर कायस्थ पाठशाला ट्र्स्ट के मेम्बर फीस 100 रूपये होने का इन्तजार कर रहे है अभी समय है नये मेम्बर कम बन रहे है और सभी चाहते है कि नव निर्वाचित अध्यक्ष उन्हे धन्यवाद के साथ उनके विचार और चेरिटेबुल ट्रस्ट के विकास के लिये उनके विचार लिये जाये।

वोटर लिस्ट अपडेट भी हो जाये और न्यासधारियो से नये अध्यक्ष को आशीर्वाद भी मिलेगा जब नये अध्यक्ष द्वारा वोटर न्यासधारी को धन्यवाद सभा आयोजित की जायेगी
इससे के.पी.ट्रस्ट जो एक विशाल परिवार है परिवार मे एक एकता और सदभाव का मैसेज भी जायेगा ।

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

कायस्थखबर पिछले 8 सालो से भगवान चित्रगुप्त की महिमा एवम प्रचार, सामाजिक राजनैतिक कायस्थ नेताओं, प्रतिभाओं को प्लेटफार्म देने के लिए प्रतिबद्ध है I कायस्थ खबर के संचालन के लिए आप अपना सूक्ष्म सहयोग हमे निम्न तरीको से दें सकते है . PayTM at 9654531723 Google Pay : 9654531723, UPI : kayasthakhabar@dbs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*