Home » मुख्य समाचार » बिहार » हैदराबाद में कायस्थ समाजसेवी सुजीत वर्मा का एक्सीडेंट, बोले ग्रह कट गया, आप लोग की दुआ से बच गया

हैदराबाद में कायस्थ समाजसेवी सुजीत वर्मा का एक्सीडेंट, बोले ग्रह कट गया, आप लोग की दुआ से बच गया

पटना के प्रख्यात समाजसेवी सुजीत वर्मा का हैदराबाद प्रवास के दौरान एक एक बाइक से टक्कर हो गई जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है । प्रांभिक जांच में उनके 8th रिब्स me फ्रैक्चर हुआ है । सुजीत वर्मा ने वहीं से एक पोस्ट अपने बारे में शेयर किया है उसके अंश हम प्रकाशित कर रहे है

मै तो 17 सितंबर से बेटी मेघा के पास हैदराबाद आया हुआ हूं। कल मेरी बहुत लोगो से बाते हुई। जातीय जनगणना को लेकर सहाय सदन में प्रेस कांफ्रेंस को लेकर अमिताभ,सुजय सौरभ, मधुप मणि पिक्कू ,प्रमोद सिन्हा,अप्पू,राजेश जी,एवं बहुत लोगो से प्रेस कांफ्रेंस के पहले और बाद का अपडेट लेता रहा।आशुतोष भैया ने लगभग 5 बजे बहुत लोगो से वीडियो कॉल कर बात कराया,अमित राज, सुधाकर जी और भी बहुत लोगो से बात कराया।

सभी ने बताया की प्रेस कॉन्फ्रेंस अच्छे ढंग से हो गया,अब आगे की क्या रणनीति बनानी है। दिन में लायन्स क्लब के डॉक्टर शैलेश सिन्हा जी , योगेश झा जी से भी बात हुई, मेरा भतीजा चंदन से भी बहुत लंबी बाते हुई।

मैं शाम को लगभग 6 ,बजे वाइफ से बोलकर टहलने निकला,की वापस आते हैं तो स्वीटी के यहां चलेंगे। जाते समय रास्ते में निर्मल बाबू से भी बाते हुई,उनसे भी कहा की सहाय सदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस अच्छे से हो गया,उन्होंने पूछा भी की कब आना है,मैने कहा की एकाध सप्ताह में बेटा को बोले हैं की फ्लाइट का टिकट देख के कटा दे। मेरे दोनो हाथ में कुछ फल,सब्जी था।

मैं घर के पास गेट में बस घुसने वाला हीं था की तेजी से आ रही एक मोटरसाइकिल सीधे मुझे आकर सीधे टक्कर मारा,ऐसा लग रहा था मानो उसका ब्रेक काम नही कर रहा था,मैं वहीं रोड पर चारो खाने चित हो गया,उसके हेड लाइट या हैंडल से सीने के बाएं तरफ पसली में जोरदार लगा, चोट तो और जगह भी लगा ,लेकिन सीने के दर्द के आगे कुछ पता नहीं चल रहा था।वहा काफी भीड़ लग गई।मैने इशारे से बताकर बोला की इसी बिल्डिंग में 2nd Floor पर इनफॉर्म कर दें। जाकर बताया,तेलगु में बोल रहा था ,Red Colour T Shirt गिर गया,इनलोगो को समझ नहीं आया,बालकनी से आकर देखा तो ,भीड़ के बीच मुझे पड़ा देख , मेघा की Flat Met आशु और वाइफ दौड़ते हुए नीचे आई,तुरंत बगल के नर्शिंग होम में मुझे ले गया।उसने पहले BP चेक किया,फिर उसने कहा की ये 50 + (उसे कहां पता की मैं तो 60+) हूं । सीने में चोट लगी है,इनका CHEST X RAY OR CT SCAN करना होगा,इसलिए किसी बड़े हॉस्पिटल में ले जाइए। वहां से CONTINENTAL HOSPITAL में ले गया।मेघा भी ऑफिस गई थी वह भी जल्दी आ गई।स्वीटी सौरभ भी आ गया।

मेरे साढु मनोज भैया की बेटी शालू भी अपने हसबैंड सास ससुर जी के साथ आ गई।बाहर रहने पर अपने का साथ बहुत बल देता है।POLY TREMA CT SCAN किया, जिसमें पता चला की बाएं तरफ की 8th RIBBS FRACTURE हो गया है,इसी वजह से दर्द काफी हो रहा है। मै तो ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं हूं, जिनका भी फोन आ रहा है, कोई भी अपडेट वाइफ या बेटी हीं बता रही है। मै ये अच्छी तरह से जान रहा हूं की जिन्हे भी सूचना मिल रही होगी वे मेरी सही वस्तुस्थिति जानना चाह रहे होंगे।हमारे परिवार समाज एवं सभी प्यार स्नेह देने वाले आपलोगो की दुआ Best Wishes हीं है,जिसकी वजह से मैं बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया,बस केवल ग्रह कट गया।उम्मीद हीं नहीं पूर्ण विश्वाश है की आपलोग की दुआ से जल्दी मैं आप सभी के बीच जल्द से जल्द रहूंगा।

आपका और सिर्फ आपका
सुजीत कुमार वर्मा

आप की राय

आप की राय

About कायस्थखबर संवाद

कायस्थखबर पिछले 8 सालो से भगवान चित्रगुप्त की महिमा एवम प्रचार, सामाजिक राजनैतिक कायस्थ नेताओं, प्रतिभाओं को प्लेटफार्म देने के लिए प्रतिबद्ध है I कायस्थ खबर के संचालन के लिए आप अपना सूक्ष्म सहयोग हमे निम्न तरीको से दें सकते है . PayTM at 9654531723 Google Pay : 9654531723, UPI : kayasthakhabar@dbs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*