Home » कायस्थ बाज़ार » कायस्थ युवाओं के लिए मौका ! २० और २१ जुलाई को 1 रुपए में खरीदिए Redmi 4A, ऐसे लें ऑफर का फायदा

कायस्थ युवाओं के लिए मौका ! २० और २१ जुलाई को 1 रुपए में खरीदिए Redmi 4A, ऐसे लें ऑफर का फायदा

कायस्थ खबर एडवोटोरियल  : चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी (xiaomi) ने अपनी थर्ड एमआई एनिवर्सरी सेल (mi anniversary sale) में ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है. इस सेल के तहत कंपनी 1 रुपए में Redmi 4Aस्मार्टफोन बेचेगी. कंपनी की यह सेल ऑनलाइन 20 और 21 जुलाई को होगी.

भारत में शियोमी के तीन साल पूरे होने पर कंपनी अपनी तीसरी एनिवर्सरी मना रही है. इसमें कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए और भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं. कंपनी की तरफ से इस सेल में वाई-फाई राउटर 2, mi VR प्लेयर, 10,000 mAh का पावरबैंक और mi सेल्फी स्टिक खास है. Mi Max 2 के लॉन्चिंग इवेंट में भी कंपनी की तरफ से यह घोषणा की गई थी.

ऐसे उठाएं फायदा

कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी का सेल वाला पेज सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा. इसके बाद ही यूजर्स 1 रुपए की सेल का फायदा उठा सकेंगे. यह सेल 20 और 21 जुलाई को दोपहर 11 बजे से लेकर 1 बजे तक चलेगी. इस सेल में कंपनी यूजर्स को कूपन भी देगी.

ग्राहक कूपन के माध्यम से यूजर्स एक्ससरीज पर 500 रुपए तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. Mi स्टोर ऐप से एक्ससरीज को खरीदने पर ही ये 500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इस दो दिन की सेल में Redmi 4, Redmi Note 4 और Redmi 4A स्मार्टफोन्स को भी स्टॉक में शामिल किया गया है.

इसके अलावा Mi Capsule ईयरफोन, Mi हेडफोन्स कम्फर्ट, Mi इन-ईयर हेडफोन्स प्रो एचडी, Mi इन-ईयर हेडफोन्स बेसिक, Mi सेल्फी स्टिक और Mi वीआर प्ले पर 300 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आप की राय

आप की राय

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(https://kayasthkhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 7011230466 पर काल कर सकते है अगर आपको लगता है की कायस्थ खबर समाज हित में कार्य कर रहा है तो  इसे चलाने व् कारपोरेट दबाब और राजनीती से मुक्त रखने हेतु अपना छोटा सा सहयोग 9654531723 पर PAYTM करें I आशु भटनागर प्रबंध सम्पादक कायस्थ खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*