Home » मुख्य समाचार » दिल्ली » बधाई : चित्रांश आलोक कुमार वर्मा दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त होंगे।

बधाई : चित्रांश आलोक कुमार वर्मा दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त होंगे।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी चित्रांश आलोक कुमार वर्मा दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त होंगे। वह मौजूदा पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी की जगह लेंगे जो 29 फरवरी को सेवानिवत्त हो रहे हैं। केंद्र शासित क्षेत्र कैडर के 1979 बैच के 58 वर्षीय अधिकारी वर्मा फिलहाल तिहाड़ जेल के महानिदेशक हैं और वह 17 महीनों तक राष्ट्रीय राजधानी में शीर्ष पुलिस अधिकारी के पद पर सेवा देंगे। ज़ी न्यूज़ से मिली खबरों की माने तो  सरकार ने वर्मा के नाम को दिल्ली पुलिस के अगले आयुक्त के रूप में हरी झंडी दिखा दी है और जल्द ही एक औपचारिक आदेश आने की संभावना है। वर्मा ऐसे वक्त में प्रभार संभालेंगे जब दिल्ली पुलिस जेएनयू विवाद से निपटने को लेकर गंभीर आलोचना का सामना कर रही है। कायस्थ समाज ने इन पर ख़ुशी जाहिर  की I सोशल मीडिया में इसको लेकर कायस्थ समाज में बधाइयो का सिलसिला शुरू हो गया है ,  नये पुलिस आयुक्त को अरविंद केजरीवाल सरकार से निपटना होगा क्योंकि साल भर पहले आप के सत्ता में आने के बाद से दिल्ली पुलिस का उससे असहज संबंध रहा है।  

आप की राय

आप की राय

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(https://kayasthkhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 7011230466 पर काल कर सकते है अगर आपको लगता है की कायस्थ खबर समाज हित में कार्य कर रहा है तो  इसे चलाने व् कारपोरेट दबाब और राजनीती से मुक्त रखने हेतु अपना छोटा सा सहयोग 9654531723 पर PAYTM करें I आशु भटनागर प्रबंध सम्पादक कायस्थ खबर

One comment

  1. Kayastha pride Major Harsh Kumar joint Registrar University of Allahabad , has been Appointed at prestigious post of National Importance SECRETARY NCERT ,NEW DELHI.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*