Home » मुख्य समाचार » सासाराम की रैली में राज्य सभा सांसद आर के सिन्हा भी पहुंचे, मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की लोगों से की अपील

सासाराम की रैली में राज्य सभा सांसद आर के सिन्हा भी पहुंचे, मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की लोगों से की अपील

मुरली  मनोहर श्रीवास्तव पटना I लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा और इस चरण में बिहार की आठ सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इसे लेकर मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर आए। उन्‍होंने पहले बक्‍सर, फिर सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्‍होंने सासाराम में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सासाराम और बिहार ने देश को हमेशा नेतृत्व दिया है। ये अहंकारी लोग हैं, किसी की परवाह नहीं करते हैं। उन्‍होंने कहा कि इतना ही नहीं, कांग्रेस ने तो जगजीवन राम को भी अपमानित किया था, लेकिन बिहार की जनता ने पूरी तरह सफाया कर दिया था। केंद्र सरकार लगातार काम कर रही है। बिहार के विकास में भी भरपूर सहयोग दे रही है। लेकिन विपक्ष का काम ही गाली देना। विपक्ष को सिर्फ गाली देना आता है।

पीएम मोदी ने कहा कि छह चरणों के मतदान के बाद विरोधी पस्त हैं और उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसीलिए उनमें गाली देने की होड़ मची है। ये लोग मजबूर, कमजोर और खिचड़ी सरकार बनाने के चक्कर में थे, जिससे उनका फायदा होता। जनता को लूटने का लाइसेंस चाहते थे। आपके इस चौकीदार ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। सासाराम से छेदी पासवान समेत अगल-बगल के लोकसभा क्षेत्रों से एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।  

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मोदी सरकार के चार मंत्रियों – रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव और आरके सिंह के भाग्‍य का फैसला होना है। इस कारण भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है आर.के.सिन्हा ने भी साझा की पीएम के साथ मंच  लगातार देश के कोने-कौने में सभा को संबोधित करते हुए अपने गृह राज्य में आए राज्यसभा सांसद आर.के.सिन्हा ने भी सासाराम में छेदी पासवान के लिए लोगों से संपर्क अभियान चलाया और पीएम के मंच से उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनवाया और कहा कि केंद्र में मोदी जी की सरकार बनाने के लिए आपलोग यहां से छेदी पासवान को जमकर मतदान करें। वहीं सोमवार को आरा संसदीय क्षेत्र से खड़े केंद्रीय मंत्री आर.के.सिंह के लिए भी आरा क्षेत्र का आर.के.सिन्हा ने दौरा किया तथा समाज के लोगों से अपील किया कि आर.के.सिंह को अपना मतदान कर मोदी जी की हाथों को मजबूती प्रदान करें।

आप की राय

आप की राय

About कायस्थ खबर

कायस्थ खबर(https://kayasthkhabar.com) एक प्रयास है कायस्थ समाज की सभी छोटी से छोटी उपलब्धियो , परेशानिओ को एक मंच देने का ताकि सभी लोग इनसे परिचित हो सके I इसमें आप सभी हमारे साथ जुड़ सकते है , अपनी रचनाये , खबरे , कहानियां , इतिहास से जुडी बातें हमे हमारे मेल ID kayasthakhabar@gmail.com पर भेज सकते है या फिर हमे 7011230466 पर काल कर सकते है अगर आपको लगता है की कायस्थ खबर समाज हित में कार्य कर रहा है तो  इसे चलाने व् कारपोरेट दबाब और राजनीती से मुक्त रखने हेतु अपना छोटा सा सहयोग 9654531723 पर PAYTM करें I आशु भटनागर प्रबंध सम्पादक कायस्थ खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*